LOOKING FOR A GOOD PARTNER

  • वांटेड विज्ञापन
  • November 6, 2014
    पोस्ट करने की तारीख

संपर्क विवरण :

नाम : राजनारायण सर्वजन उत्थान सेवा संस्थान

LOOKING FOR A GOOD PARTNER

सम्पूर्ण जानकारी:

Ads Print Type Online
Experience Less than 1 Year
Salary 1 Lacs - 2 Lacs
State Uttar Pradesh
City Lucknow
Location Rae Bareli Road

विज्ञापन विवरण :

आवश्यकता है-
• ऐसे लोगों की जो अपनी संस्था अपने आस-पास के क्षेत्रों में डालकर विभिन्न कोर्सों जैसे – कंप्यूटर प्रशिक्षण इंस्टिट्यूट, कंप्यूटर रिपेयरिंग इंस्टिट्यूट, मोबाइल रिपेयरिंग इंस्टिट्यूट, संगीत-नृत्य कला ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट, महिला सिलाई-कढाई इंस्टिट्यूट आदि के क्षेत्रों में युवाओं व महिलाओं को प्रशिक्षण उपलब्ध कराकर आत्मनिर्भर बनाने में सहयोग कर सकें।
• ऐसे स्कूल व संस्थान जो बच्चों को आवश्यक स्कूली शिक्षा अवश्य उपलब्ध करा रहे हैं पर अपनी संस्था से बच्चों का NTSE, OLYMPIOD, नवोदय विद्यालय, Medical & Engineering आदि में अपना उचित प्रतिनिधित्व दिलाने में असफल हो रहे हैं।
• ऐसे कर्मठ, ईमानदार, प्रतिभा संपन्न स्वयंसेवकों की जो लोगों की अपने आस-पास के क्षेत्रों में संस्था के कार्यक्रमों के लिए समय निकालकर संस्था के कार्यक्रमों के द्वारा युवाओं, महिलाओं, व लड़कियों के विकास में सहायक बन सकें।
• ऐसे लोगों की जो अपने को समाजसेवा के क्षेत्र में समर्पित करना चाहते हैं और मौके की तलाश में हैं।
• ऐसे रिटायर्ड लोगों की जो अपने अनुभव से अब भी दुनिया को बहुत कुछ देने में अपने को सक्षम मानते हैं और समाज के लिए कुछ करने का हौसला रखते हैं।
• संस्था को विभिन्न स्तरों पर ऐसे लोगों की जरूरत है जो संस्था के प्रतिनिधि के रूप में काम कर सकें।
1. जिले स्तर पर को-आर्डिनेटर के रूप में योग्यता स्नातक
2. ब्लाक स्तर पर फील्ड आफीसर के रूप में योग्यता हाईस्कूल
संस्था RNSUSS ऐसे लोगों के विचारों व कार्यक्रमों का सहर्ष स्वागत करती है जो अपने कार्यक्रमों व विचारों से बहुत कुछ बदलाव लाने का स्वप्न देखते हैं और कुछ मजबूरियों व समस्याओं के कारण कार्यावयन में सफल नहीं हो पाते। हमारे अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए अलग-अलग योग्यता का होना जरूरी है जो उस कार्यक्रम/पद के लिए आवश्यक हो। किसी भी कार्यक्रम के सञ्चालन के लिए शैक्षिक योग्यता का उतना महत्व नहीं है जितना की उस कार्यक्रम के लिए व्यक्ति संस्थाओं का समर्पण जरूरी है।
आप हमारे विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट www.rnsuss.in पर login करें या हमें लिखें info@rnsuss.in पर।आप किसी भी तरीके से हमसे जुड़ने के लिए Details, Mail कर सकते हैं हमें लिखें।
नोट- पूर्व में cv या आवेदन कर चुके लोग पुनः आवेदन न करें

 

 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK